ग्रामीण क्षेत्रों में जोर पकड़ने लगी मुलताई को जिला बनाने की मांग,एक दर्जन ग्रामों में चल रहा हस्ताक्षर अभियान

मुलताई -क्षेत्र में मुलताई को जिला बनाने की मांग जोर पकड़ने लगी है भाजपा नेता दिनेश साहू के नेतृत्व में नगर के एक दर्जन से भी अधिक ग्रामों में जगह-जगह मुलताई को जिला बनाने को लेकर प्रदर्शन किए जा रहे हैं हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान का नेतृत्व कर रहे दिनेश साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में मुलताई को जिला बनाओ अभियान को भारी जनसमर्थन मिल रहा है, ग्रामों में लोग स्वेच्छा से इस अभियान से जुड़ रहे हैं और पत्र हस्ताक्षर अभियान के माध्यम से मुख्यमंत्री से मुलताई को जिला बनाने की मांग कर रहे हैं । इस अभियान से जुड़ने वालों में सभी आयु वर्ग के सभी समाज के लोग शामिल हैं।

अब तक ग्राम शिरडी, शवासन,  जामठी, देव डोगरी सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामों में पत्र अभियान एवं रैली निकालकर मुलताई को जिला बनाने की मांग की जा चुकी है। इस समिति से निरंतर लोग जुड़ रहे हैं और सभी का यह कहना है कि जब तलक मुलताई को जिले का दर्जा नहीं मिलेगा क्षेत्र के विकास के रास्ते नहीं खुल सकेंगे। ग्रामीण क्षेत्रों में जिला बनाओ समिति से जुड़ने वालों में अनिल पंडोले, मनोज उइके, राम गोपाल ,दयाराम कुमरे ,संतोष महाले, प्रकाश धुर्वे ,गुलाबा अहाके, पन्ना सलामे आदि प्रमुख है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here