न्यायालय में कोरोना मरीजों की संख्या 14, थाने में 2 ,कुल मरीज 77 कोरोना विस्फोट 27 नए मामले

मुलताई -क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है 19 जनवरी को इस कोरोना लहर का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है। दोपहर 12:00 बजे तक 27 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस प्रकार क्षेत्र में अब तक मिले कोरोना मरीजो की संख्या बढ़कर 77 हो गई है।

चिंता का विषय यह है कि आज जीन 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इसमें नगर के विभागों से जुड़े लोगों की संख्या अधिक है। कोरोना के मामले देख रहे हैं स्वास्थ्य कर्मचारी बीसीएम दिवाकर किनकर ने जानकारी देते हुए बताया कि, आज जीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इसमें 14 लोग न्यायालय परिसर से संबंधित है ।

जबकि दो थाना मुलताई से संबंधित है, तहसील परिसर से भी एक रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर है हालांकि जिन 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इनमें ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी शामिल है किंतु उनकी संख्या बहुत कम है।

जिन लोगों की आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें ग्रामीण क्षेत्र खतेडाकला से एक महिला, करजगांव से एक व्यक्ति, गौला से एक 20 वर्षीय युवक, छिंदी से 30 वर्षीय महिला,  सिमरिया से 25 वर्षीय युवक, कपासिया से 24 वर्षीय युवक शामिल है। ग्रामीण क्षेत्रों से छे और नगरीय क्षेत्र से जो मरीज मिले हैं उनमें  ताप्ती वार्ड में 4 ,भगत सिंह वार्ड में 4, अंबेडकर वार्ड में तीन, गायत्री नगर में एक, सुभाष वार्ड मे एक, इसके अलावा राजीव गांधी वार्ड, पुलिस थाना मुलताई, गायत्री नगर, पटेल वार्ड ,अंबेडकर वार्ड मे भी कोरोना मरीज मिले है। सतर्क होने और रहने की आवश्यकता इसलिए भी है कि

मुलताई नगरीय क्षेत्र में अब तक नगर के 15 में से लगभग 10 वार्डों में कोरोना मरीज मिलने की पुष्टि हो चुकी है और कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 77 हो गई है।

हालांकि अच्छी खबर यह है कि अब तक जितने भी लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनकी स्थिति चिंताजनक नहीं है। अब तक एक भी मरीज को कोरोना सेंटर में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं पड़ी है। सभी को अपने घरों में क्वॉरेंटाइन किया है जिन्हें आवश्यक उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here