मुलताई- अमरावती मार्ग पर मुलताई मुख्यालय से 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित नरखेड के पास  मोड़ पर बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई ,जिसमें अब तक 4 लोगों की मौत हो गई ,जबकि दर्जनों लोग घायल होने की खबर है।

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई में लाया गया है, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर मरीजों को बैतूल रिफर किया गया। घटना की जानकारी के बाद संपूर्ण क्षेत्र में सोक का माहौल है ।घटना की जानकारी के बाद तहसील स्तर के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। स्थानीय विधायक सुखदेव पांसे भी मरीजों का हालचाल जानने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। अनुविभागीय अधिकारी हरसिमरन प्रीत कौर, एसडीओ पुलिस नम्रता सोंधिया, थाना प्रभारी सुनील लाटा ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया ।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0193.jpg

घटना के तत्काल बाद मुलताई पुलिस का अमला घटनास्थल पर पहुंच गया था पुलिसकर्मियों ने संवेदनशीलता का परिचय देते बस मे घायल मरीजों को तत्काल निकालकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया । बस ट्रक दुर्घटना के सभी घायलों को मुलताई स्वास्थ्य केंद्र लाया गया,

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0192.jpg

जिसमें से आधा दर्जन से अधिक मरीजों को गंभीर अवस्था में बैतूल रिफर किया गया है। खबर लिखे जाने तक मृतको की संख्या और घायलों की संख्या का ठीक-ठीक अनुमान लगाना कठिन हो रहा है। घटनास्थल और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अभी भी अफरा-तफरी का माहौल है । ब्लॉक मेडिकल अधिकारी डॉ अमृत पल्लव फल्ले ने दुर्घटना में चार लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0196.jpg

चारों मृतकों के शव स्वास्थ्य केंद्र में स्थित शव परीक्षण केंद्र में रखे गए हैं। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यात्री बस एमएच 31 सी क्यू 4499 पट्टन ब्लाक के ग्राम वडली से यात्रियों को लेकर मुलताई की ओर आ रही थी और ट्रक क्रमांक एमपी 48, 0 619 मुलताई से पट्टन की ओर जा रहा था कि पट्टन के समीप मोड़ पर यात्री बस एवं यात्री बस मे टक्कर हो गई , टक्कर इतनी खतरनाक थी कि, बस और ट्रक दोनों अनियंत्रित होकर पलट गए ट्रक खेड़ली बाजार का बताया जा रहा है जिसमें मक्का भरी हुई थी।

——————————————-


—————————————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here